main page

गणेश चतुर्थी के मौके पर नासिक के ऑल-गर्ल ढोल बैंड के साथ खूब झूमी Shilpa Shetty

Updated 21 September, 2023 01:14:47 PM

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का भव्य गणेश चतुर्थी उत्सव नासिक के ऑल-गर्ल ढोल बैंड द्वारा जीवंत!

मुंबई। इस साल शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का गणेश चतुर्थी विसर्जन उत्सव पिछले उत्सवों की भव्यता को पार कर गया। बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस एनथुसिएस्ट अपने उत्साहपूर्ण त्योहार समारोहों के लिए प्रसिद्ध हैं और इस वर्ष कोई अपवाद नहीं था। इस वर्ष के उत्सव में जो बात अलग थी, वह नासिक से ऑल-गर्ल ढोल बैंड का शामिल होना था, जिसमें 21 प्रतिभाशाली महिलाएं शामिल थीं।

Bollywood Tadka

शिल्पा का गणेश चतुर्थी विसर्जन एकता, खुशी और सांस्कृतिक समृद्धि के प्रतीक में बदल गया है, जो त्योहार के वास्तविक सार को समाहित करता है। उनका उत्सव महिला-शक्ति की भावना का प्रतीक, महिलाओं के सशक्तिकरण और समर्थन के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है। ये उत्सव सकारात्मकता और खुशी फैलाता है, प्रतिभागियों के बीच अद्वितीय और यादगार संबंध बनाता है और लोगों को सांस्कृतिक समृद्धि के उत्सव में एकजुट करता है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी आगामी फिल्म "सुखी" के लिए तैयार हैं, जो सोनल जोशी द्वारा निर्देशित है। इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा ने किया है। फिल्म में प्रभावशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें अमित साध, चैतन्य चौधरी, किरण कुमार, कुशा कपिला और अन्य शामिल हैं। फैंस 22 सितंबर को सिनेमाघरों में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा शिल्पा रोहित शेट्टी की "इंडियन पुलिस फोर्स" में फर्स्ट फीमेल ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं। साथ ही उनके पास "केडी" नामक एक कन्नड़ फिल्म भी है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SHILPA SHETTYNashiks all girl Dhol bandGanesh Chaturthi

loading...