main page

स्काइब्लू साड़ी में शिल्पा शेट्टी का गॉर्जियस लुक, पलू लहराकर कैमरे के सामने दिखाया कातिलाना अंदाज

Updated 09 July, 2023 04:23:59 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ब्यूटीफुल और बेस्ट एक्ट्रेस हैं, जो आज भी लोगों के दिलों पर खूब राज करती हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाती है। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कीं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ब्यूटीफुल और बेस्ट एक्ट्रेस हैं, जो आज भी लोगों के दिलों पर खूब राज करती हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाती है। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कीं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी स्काइ-ब्लू कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग नेकलेस, कानों में झूमके और हाथों में कंगन पहने हैं, जो उनके लुक को चार-चांद लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 

मिनिमल मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करते हुए शिल्पा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। अपने हुस्न से फैंस को दीवाना बनाते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। फैंस इस लुक को लेकर शिल्पा की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही संजय दत्त के साथ फिल्म KD- द डेविल में नजर आएंगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa Shettygorgeous lookSky Blue sareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...