main page

कभी बेटी को गोद में लिए तो कभी बेटी का हाथ थाम स्पाॅट हुईं शिल्पा,मीडिया को Bye करती दिखीं समीषा की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

Updated 27 February, 2022 08:58:43 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी प्रोफैशन लाइफ और पर्सनल लाइफ को हमेशा ही अलग रखती हैं। शिल्पा कितनी भी बिजीं क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए हमेशा ही समय निकाल लेती हैं। उन्हें कभी बेटे वियान संग मूवी डेट के दौरान स्पाॅट होती हैं तो कभी नन्हीं लाडली के साथ आउटिंग पर निकल जाती हैं। हाल ही में शिल्पा को अपनी लाडली समीषा के साथ जुहू में स्पाॅट किया गया। इस दौरान समीषा मां शिल्पा का हाथ थाम चलती दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी प्रोफैशन लाइफ और पर्सनल लाइफ को हमेशा ही अलग रखती हैं। शिल्पा कितनी भी बिजीं क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए हमेशा ही समय निकाल लेती हैं। उन्हें कभी बेटे वियान संग मूवी डेट के दौरान स्पाॅट होती हैं तो कभी नन्हीं लाडली के साथ आउटिंग पर निकल जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शिल्पा को अपनी लाडली समीषा के साथ जुहू में स्पाॅट किया गया। इस दौरान समीषा मां शिल्पा का हाथ थाम चलती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शिल्पा ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप टी-शर्ट और स्किनफिट जैगिंग में कूल दिखीं। शिल्पा ने अपने बालों को खुला रखा था।

Bollywood Tadka

इस लुक को शिल्पा ने व्हाइट शूज के पूरा किया था। वहीं समीषा इस दौरान ब्लू फ्राॅक और दो चोटियां बनाए  हमेशा की तरह क्यूट दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान समीषा कभी मां का हाथ थामें चलती दिखीं तो कभी उनकी गोद में नजर आईं हैं। इतना ही नहीं समीषा ने इस दौरान मीडिया को देख अपने नन्हें हाथ हिलाती दिखीं। मां-बेटी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शिल्पा ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी।  2012 में कपल ने बेटे का स्वागत किया जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। वहीं 15 फरवरी साल 2020 शिल्पा शेट्टी सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शिल्पा इन दिनों इंडियाज गाॅट टैलेंट में नजर आ रही हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शिल्पा अपना नया चैट शो लेकर आ रही हैं। इस शो की पहली गेस्ट बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल होंगी। इसके अलावा शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa Shetty KundraSpootedDaughterSamisha Shetty KundraJuhuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...