main page

रेड बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी में शिल्पा शेट्टी ने लहराया हुस्न परचम, एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Updated 30 August, 2023 12:20:54 PM

फिल्मों में अपनी एक्टिंग का सिक्का चलाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाना अच्छे से आता है। भले ही एक्ट्रेस 48 साल की हो गई हैं, लेकिन वह लुक के मामले में आज भी युवा एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को एक ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने साड

 बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों में अपनी एक्टिंग का सिक्का चलाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाना अच्छे से आता है। भले ही एक्ट्रेस 48 साल की हो गई हैं, लेकिन वह लुक के मामले में आज भी युवा एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को एक ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने साड़ी लुक से सबको मात देती दिखीं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान शिल्पा शेट्टी रेड फूलों के बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी में बेहद हसीन दिखीं।

 

Bollywood Tadka

 

साड़ी के साथ उन्होंने वन शॉल्डर ब्लाउज पहना है और हाथों में मैरून कलर की चूड़ियां पहने एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

ऑलओवर लुक में शिल्पा गजब की सुंदर लग रही हैं। साड़ी लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी इन दिनों फेमस टीवी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'सुखी' में नजर आएंगी। फिल्म में शिल्पा के साथ कुशा कपिला और अमित साध भी नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Shilpa Shettygorgeous lookwhite sareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...