main page

शिल्पा शेट्टी की प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर बने कई memes, एेसे दिया जवाब

Updated 17 June, 2018 12:21:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का हाल ही में कुछ तस्वीरें सामनें आई हैं जिसमें वो एक पैथोलॉजी लैब से बाहर निकल रही हैं। शिल्पा की ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई मीम्स बनने लगे। वैसे एेसा पहली बार नहीं है कि शिल्पा को लोग ट्रोल कर रहे हैं। शिल्पा अक्सर ट्रेलर्स के निशाने पर ही रहती

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का हाल ही में कुछ तस्वीरें सामनें आई हैं जिसमें वो एक पैथोलॉजी लैब से बाहर निकल रही हैं। शिल्पा की ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई मीम्स बनने लगे। वैसे एेसा पहली बार नहीं है कि शिल्पा को लोग ट्रोल कर रहे हैं। शिल्पा अक्सर ट्रेलर्स के निशाने पर ही रहती हैं। वहीं शिल्पा ट्रेलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने से भी नहीं चुकती। 

Bollywood Tadka

शिल्पा को एक लैब से बाहर निकलते हुए अपने साथ एक फाइल हाथ में पकड़े हुए देखा गया। इस फाइल को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा-सब टेस्ट ठीक आए हैं। इसके बाद बाबा रामदेव को ये कहते हुए दिखाया गया है-  'योग जो करती हो मेरी तरह।

Bollywood Tadka

शिल्पा की फोटो आते ही मीम्स वायरल होने लगे। जैसे कि CID सीरियल का ये फेमस डायलॉग- दया दाल में कुछ काला है!

Bollywood Tadka

आईपीएल से जोड़ते हुए भी एक मीम्स बनाया गया है। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी भी दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

बाद में ट्विटर पर अफवाह फैलते देख शिल्पा ने लिखा- 'कुछ नहीं! हे भगवान... मैं बस रूटीन चैक अप के लिए गई थी, बस ये पता करने कि क्या मेरी बॉडी अंदर से भी उतनी ही फिट है जितनी की बाहर से है...और मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।

 

:

Shilpa shettymemespregnancytrollersfunny jokes

loading...