main page

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला शानदार रेस्टोरेंट, सबसे पहले बॉलीवुड कपल रितेश और जेनेलिया ने दी दस्तक

Updated 05 December, 2020 04:44:02 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हाथ बड़ी उपलब्धि लगी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई में अपना नया रेस्टोरेंट खोला है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हाथ बड़ी उपलब्धि लगी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई में अपना नया रेस्टोरेंट खोला है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी के ये रेस्टोरेंट काफी बड़ा और शानदार है। रेस्टोरेंट हर तरफ लाइट्स से जगमगा रहा है। इस रेस्टोरेंट में शिल्पा एक्टर रितेश देशमुख और उनकी वाइफ जेनेलिया डिसूजा और अपने पति के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं।

 

इसे शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, आखिरी रात के बारे में...9 महीनों बाद मेरी पहली नाइट आउट और डिनर बाहर। दोस्तों के साथ बोस्टियन मुंबई वर्ली में एक अच्छे स्वाद और अच्छे खाने की रात."

Bollywood Tadka


एक तस्वीर मे शिल्पा अकेले हंसते हुए खूबसूरत पोज दे रही हैं और अपने रेस्टोरेंट की खूबसूरती को दिखा रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "और ये तैयार है."  

Bollywood Tadka


फैंस एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें इस रेस्टोरेंट की खूब बधाईंया दे रहे हैं।


 

 

     

: suman prajapati

Shilpa ShettyopenrestaurantMumbairiteish deshmukhgenelia dsouzaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...