main page

बेटे और बेटी संग शिल्पा ने किया रावण दहन,वीडियो शेयर कर बोलीं-'आज अपनी सारी चिंताओं को जलाकर एक नई शुरुआत करते हैं'

Updated 06 October, 2022 11:27:55 AM

बुधवार यानी 5 अक्टूबर को देशभर में दशहरा का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। बी-टाउन में भी विजय दशमी की धूम देखने को मिली। स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दशहरे की बधाई दी। वहीं हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली शिल्पा शेट्टी नेअपने परिवार के साथ रावण दहन किया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो में शिल्पा  वियान के साथ रावण दहन करती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बुधवार यानी 5 अक्टूबर को देशभर में दशहरा का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। बी-टाउन में भी विजय दशमी की धूम देखने को मिली। स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दशहरे की बधाई दी। वहीं हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली शिल्पा शेट्टी नेअपने परिवार के साथ रावण दहन किया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो में शिल्पा  वियान के साथ रावण दहन करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी बेटी समीषा कुछ दूरी पर खड़ी दिखाई दे रही थी और वह उत्सुकता से रावण दहन होते देख रही हैं। आखिर में  शिल्पा ने समीशा को गोद में उठा लेती हैं। इस वीडियो के साथ शिल्पा ने आखिर में लिखा-'आज रावण-दहन के साथ अपनी सारी चिंताओं को जला कर, उत्सव से एक नई शुरुआत करने की कोशिश करते हैं। दशहरे की ढेरों शुभकामनाएं आप सभी को। '

Bollywood Tadka

इससे पहले  नवरात्रि में मां दुर्गा की स्थापना की। शिल्पा ने अष्टमी पर अपने घर में कन्याओं को खाना भी खिलाया था। 

 वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म निकम्मा में नजर आईं थी हालांकि फिल्म ने खास कमाल नहीं दिखाय था। वहीं अब जल्द एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज में नजर आने वाली है। इस सीरीज में शिल्पा इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी।
 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyRaavan DahanViaan Raj KundaSamisha Shetty KundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...