main page

धूमधाम से शिल्पा शेट्टी ने मनाया बहन शमिता का जन्मदिन, शरारा गर्ल के बर्थडे केक से नहीं हटेगी नजर

Updated 03 February, 2021 10:20:05 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने 2 फरवरी को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शिल्पा ने अपनी बहन के बर्थडे को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन में शेट्टी और कुंद्रा फैमिली नजर आ रही हैं। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। वीडियो में शमिता ''पुल मी अप केक'' के साथ दिखाई दे रही हैं।

धूमधाम से शिल्पा शेट्टी ने मनाया बहन शमिता का जन्मदिन,  शरारा गर्ल के बर्थडे केक से नहीं हटेगी नजर

मुंबई एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने 2 फरवरी को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शिल्पा ने अपनी बहन के बर्थडे को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन में शेट्टी और कुंद्रा फैमिली नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। वीडियो में शमिता 'पुल मी अप केक' के साथ दिखाई दे रही हैं। शमिता पुल मी अप केक की प्लास्टिक शीट हटाती हैं और केक में धीरे-धीरे चॉकलेट का एक्सप्लोजन होता दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- ईश्वर करे तुम्हारी जिंदगी मिठास से हमेशा भरी रहे टंकी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा शमिता ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बहन शिल्पा और अपने कुछ दोस्तों के साथ दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा बॉलीवुड में फिर से कमबैक करने को पूरी तरह से तैयार हैं। शिल्पा जल्द ही 'हंगामा 2' और  'निकम्मा' में दिखाई देने वाली हैं। वहीं शमिता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं।

 

 

 

: Smita Sharma

Shilpa ShettysisterShamita Shettybirthday cakeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...