main page

सरोगेसी से दूसरी बार मां बनीं 44 की शिल्पा, नन्हीं परी के आने की खुशी में रखी पार्टी

25 February, 2020 09:07:54 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर 15 फरवरी 2020 को नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। 44 की शिल्पा सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी। शिल्पा ने हाल ही में अपनी बेटी का हाथ थामे सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने अपनी लाडली का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है।

मुंबई:  एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर 15 फरवरी 2020 को नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। 44 की शिल्पा सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी। शिल्पा ने हाल ही में अपनी बेटी का हाथ थामे सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने अपनी लाडली का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है।

Bollywood Tadka

बेटी के आने की खुशी में राज और शिल्पा ने एक छोटी सी पार्टी रखी। इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर शिल्पा और राज कुंद्रा ने केक भी काटा जिस पर लिखा हुआ था- बेबी गर्ल। राज-शिल्पा का पूरा घर की बलून से सजा हुआ था। ये किसी एंटरटेनिंग इवेंट से कम नहीं लग रहा था।

Bollywood Tadka

5 साल से कर रहे थे दूसरे बच्चे के लिए ट्राई

दूसरी बार मां बनीं शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुशी जाहिर की है। शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि वो और राज पिछले 5 सालों से दूसरे बच्चे के लिए ट्राई कर रहे थे। इसके अलावा शिल्पा ने कहा था कि उन्हें हमेशा से एक बेटी की चाहत थी।

Bollywood Tadka

जब वो 21 साल की थी तब ही समीशा नाम सोच लिया था। इसके साथ ही शिल्पा ने बताया जब उन्होंने  निकम्मा साइन की और हंगामा के लिए अपनी डेट्स फिक्स की तब उन्होंने पता चला कि वह और राज फरवरी में दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस खबर के बाद राज और उन्होंने पूरे फरवरी के लिए अपने वर्क शेड्यूल को क्लियर कर लिया।

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा ने 22 नंवबर 2009 बिजेनसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शिल्पा एक बेटे की मां हैं। उनके बेटे का नाम वियान राज कुंद्रा है। वियान का जन्म 2012 में हुआ था। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नंवबर 2009 को शादी के बंधन में हैं। शादी के 11 साल बाद शिल्पा एक बार फिर मां बन गई हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा 13 साल बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं। शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी।  इसमें  शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं।

Bollywood Tadka

इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। ये फिल्म इस साल जून में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह 'हंगामा 2' में भी नजर आएंगी। 
 


shilpa shettywelcomenewborn baby girlgirl gangraj kundrasamisha shetty kundrapartypicturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...