main page

शिल्पा शेट्टी के घर बिराजे गणपति बप्पा, ढोल नगाड़ों के साथ एक्ट्रेस ने किया धूमधाम से स्वागत

Updated 19 September, 2023 01:14:39 PM

देश में इस वक्त हर जगह गणेशोत्सव की धूम देखने को मिल रही है। आम लोगों के साथ-साथ ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर पर गणेशोत्सव बड़े धूमधाम से मनाते हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर पर हर साल धूमधाम से गणेशोत्सव मनाया जाता है। इस साल भी गणपति बप्पा एक्ट्रेस शिल्पा के घर पहुंच गए हैं। एक्ट्रेस ने धूमधाम से बप्पा का घर में स्वागत किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त हर जगह गणेशोत्सव की धूम देखने को मिल रही है। आम लोगों के साथ-साथ ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर पर गणेशोत्सव बड़े धूमधाम से मनाते हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर पर हर साल धूमधाम से गणेशोत्सव मनाया जाता है। इस साल भी गणपति बप्पा एक्ट्रेस शिल्पा के घर पहुंच गए हैं। एक्ट्रेस ने धूमधाम से बप्पा का घर में स्वागत किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने धूम-धड़ाके के साथ घर में गजानन का स्वागत किया। राज कुंद्रा ने जहां बप्पा को अपने हाथों से उठाया हुआ है, वहीं शिल्पा अपने हाथों से नारियल फोड़कर बप्पा का आगमन किया।

 

इस दौरान जहां शिल्पा शेट्टी ट्रेडिशनल लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं राज हर बार की तरह मास्क और कैप से अपना चेहरा छिपाए नजर आ रहे हैं और इस बात के लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'सुखी' में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म बहुत जल्द यानी 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettywelcomeGanpati BappahouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...