main page

ब्लू जाॅगर्स में छाईं 44 की शिल्पा, तस्वीरों में दिखा कॉन्फिडेंस और स्टाइल

Updated 08 January, 2020 05:02:17 PM

क्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने  डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह 44 की पार की हो गई हैं लेकिन आज भी अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने  डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह 44 की पार की हो गई हैं लेकिन आज भी अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। इन दिनों फिल्मों से दूर शिल्पा अपने कॉन्फिडेंस और स्टाइल अच्छे अच्छों को मात देता है। हाल ही में एक बार फिर शिल्पा को जुहू में स्पॉट किया गया। एक नजर शिल्पा की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka, Shilpa Shetty Images

इस दौरान शिल्पा व्हाइट टाॅप और ब्लू जाॅगर्स में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka, Shilpa Shetty Images

इसके साथ न्यूड मेकअप खुले बाल और ब्लैक शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,Shilpa Shetty Images

इस लुक में शिल्पा काफी अच्छी लग रही हैं। हर बार की तरह एक्ट्रेस ने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

Bollywood Tadka,Shilpa Shetty Images

इन तस्वीरों में शिल्पा की फिटनेस की देखते बन रही है। शिल्पा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,Shilpa Shetty Images
वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' से 13 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। आखिरी बार वो फिल्म 'अपने' में लीड रोल में हैं। इस फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में शिल्पा के अलावा अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया हैं। ये फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज हो रही है।

Edited By: Akash sikarwar

Shilpa ShettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...