main page

तंगहाली से जूझ रहीं एक्ट्रेस शगुफ्ता अली, मदद के लिए आगे आए शिविन नारंग और जॉनी लिवर

Updated 07 July, 2021 04:44:18 PM

कोरोना काल और लॉकडाउन में अच्छे-अच्छे लोगों को खाने के लाले पड़ गए। कई लोगों का उनसे काम छिन गया तो किसी से उनके परिवारिक सदस्य। इस संकट के कारण कई लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। वहीं टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस शगुफ्ता अली को भी ऐसे ही हालातों का सामना करना पड़ रहा है। इस बात का खुलासा ए

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन में अच्छे-अच्छे लोगों को खाने के लाले पड़ गए। कई लोगों का उनसे काम छिन गया तो किसी से उनके परिवारिक सदस्य। इस संकट के कारण कई लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। वहीं टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस शगुफ्ता अली को भी ऐसे ही हालातों का सामना करना पड़ रहा है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है।  

Bollywood Tadka


शगुफ्ता अली ने खुलासा किया उन्होंने अपनी कार से लेकर गहने तक बेच दिए हैं और अब उनके पास बेचने के लिए कुछ नहीं बचा है। पैसों की कमी के साथ-साथ एक्ट्रेस 20 साल ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। वह तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस के अब तक 9 कीमोथैरेपी सेशन हो चुकी हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस के पास अपने इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं, इसलिए उन्होंने मदद की गुहार लगाई है।

Bollywood Tadka


मीडिया से बातचीत में शगुफ्ता ने बताया कि CINTTA ने उन्हें मदद की पेशकश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी मदद लेने से इन्कार कर दिया क्योंकि वो लोग मदद के लिए काफी कम पैसे दे रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे अब तक किसी की मदद नहीं मिली है। CINTAA ने मदद करने के लिए मुझसे कॉन्टेक्ट किया था, लेकिन मैं उनकी मदद नहीं ले सकी क्योंकि वो बहुत कम पैसे दे रहे थे। मैं CINTAA की सदस्य रह चुकी हूं मुझे पता है केवल थोड़े ही पैसों की मदद कर सकते हैं और मेरे लिए काफी नहीं होगी। इसलिए मैंने उनकी मदद नहीं ली। मैंने सोनू सूद से भी कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की लेकिन वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे कि मदद नहीं करते वो सिर्फ सर्विस देते हैं’।

Bollywood Tadka


मदद करने वालों का नाम बताते हुए शगुफ्ता ने अपने एक वीर एक अरदास को-स्टार शिविन नारंग का नाम लिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि आर्थिग तंगी की जानकारी मिलते ही जॉनी लिवर ने भी उनसे संपर्क कर मदद देने को कहा। इसके अलावा एक्ट्रेस ने सीनियर एक्ट्रेस मधुमति कपूर और शशांक सेठी का भी नाम लिया है।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें शगुफ्ता अली ‘ससुराल सिमर का’ के अलावा ‘पुनर विवाह’ ‘वीरा’ जैसे कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं। टीवी शोज के साथ वह ‘सिर्फ तुम’, ‘मेहंदी’, ‘हीरो नंबर 1’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

 


Shivin NarangJohnny LeverhelpShagufta AliTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...