main page

ब्रेन स्ट्रोक के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती शोएब इब्राहिम के पिता, ससुर की हालत देख दीपिका बोलीं-'प्लीज दुआ कीजिए'

Updated 26 July, 2021 09:48:54 AM

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम के घर से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। शोएब के पिता का ब्रेन स्ट्रोक हो गया है जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से पिता के लिए दुआ मांगने के लिए कहा। शोएब ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर कहा- ''एक बार फिर से आप सब लोगों की दुआओं और सहारे की जरूरत है।


मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम के घर से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। शोएब के पिता का ब्रेन स्ट्रोक हो गया है जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने फैंस से पिता के लिए दुआ मांगने के लिए कहा। शोएब ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर कहा- 'एक बार फिर से आप सब लोगों की दुआओं और सहारे की जरूरत है।

Bollywood Tadka

पापा को रात को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और इस वक्त वो आईसीयू में है तो प्लीज आप सभी दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें जल्दी ठीक कर दें।'
Bollywood Tadka

दीपिका ने शेयर की शोएब की स्टोरी वहीं दूसरी तरफ दीपिका ने भी ससुर की अच्छी सेहत के लिए फैंस से दुआ मांगने की अपील की।

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका और शोएब दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं।  हाल ही में दोनों की ईद सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें दोनों पूरी फैमिली के साथ ईद मनाते हुए नजर आ रहे थे। 

Content Writer: Smita Sharma

Shoaib IbrahimfatherICUBrain StrokeDipika KakarBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...