main page

आधी रात दीपिका कक्कड़ को लेकर अस्पताल भागे शोएब, जानिए एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट

Updated 28 August, 2023 11:50:07 AM

हाल ही में दीपिका कक्कड़ की तबियत इतनी खराब हो गई कि शोएब इब्राहिम को उन्हें आधी रात अस्पताल लेकर जाना पड़ा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम फिल्हाल अपनी जिंदगी के सबसे प्यारे लम्हें गुजार रहे हैं। दोनों ने कुछ दिन पहले ही अपने पहले बच्चे का वेलकम किया। जानकारी मिल रही है कि दीपिका की तबियत खराब हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें रात को अस्पताल तक लेकर जाना पड़ा। हाल ही में इस बारे में दीपिका के पति शोएब ने और अपडेट दी है। 

 

दीपिका कक्कड़ की बिगड़ी तबियत
बता दें कि शोएब इब्राहिम अक्सर अपने यूट्यूब ब्लॉग और सोशल मीडिया के जरिए उनके चाहने वालों को अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते रहते हैं। अपने लेटेस्ट ब्लॉग में शोएब ने बताया है कि बीते दिनों  से उनकी खुद की तबियत ठीक नहीं चल रही है। बल्कि एक रात दीपिका को भी अस्पताल ले जाना पड़ा। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

शोएब ने आगे कहा कि "पिछले कुछ दिनों से उनके घर में ज्यादातर लोगों की तबियत खराब है इसी वजह से वह ब्लॉग नहीं बना पाए। उन्हें भी वायरल प्लू ने अपनी चपेट में लिया। इसी बीच दीपिका के गले में भी दर्द और इंफेक्शन था। ऐसे में एक रात वो दर्द की वजह से सो नहीं पा रही थी, जिसके बाद वह रोने लगी।" 

दीपिका के बारे में इतना सुनकर उनके फैंस परेशानी में आ गए, लेकिन वीडियो में आगे दीपिका खुद आकर अपना हेल्थ अपडेट शेयर करती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि "मैं अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हूं। गले में काफी दर्द हैं। एक रात तो मेरी कंडिशन इतनी ज्यादा खराब हो गई कि मैं रोने लगी। इसके बाद शोएब मुझे अस्पताल लेकर भागे। मां और रूहान की भी कंडीशन भी यही है।" 

Content Editor: Varsha Yadav

shoaib ibrahim wife dipika kakar sondipika kakar sickdipika kakar viral fludipika kakar hospital

loading...