main page

पत्नी दीपिका की जुदाई में उदास हुए शोएब, वीडियो शेयर कर दिया इमोशनल मैसेज

Updated 17 September, 2018 03:28:26 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 कल शुरु हो चुका है। शो में दीपिका कक्कड़ ने भी दमदार एंट्री ली। इस दौरान उनके पति शोएब इब्राहिम उन्हें गोद में उठाकर स्टेज तक लाए। वहीं दीपिका की आंखें नम दिखीं। इसके बाद शोएब इब्राहिम ने हसंते हुए दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस के घर में विदा किया...

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 कल शुरु हो चुका है। शो में दीपिका कक्कड़ ने भी दमदार एंट्री ली। इस दौरान उनके पति शोएब इब्राहिम उन्हें गोद में उठाकर स्टेज तक लाए। वहीं दीपिका की आंखें नम दिखीं। इसके बाद शोएब इब्राहिम ने हसंते हुए दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस के घर में विदा किया।

Bollywood Tadka

हाल ही में पत्नी दीपिका की जुदाई में शोएब ने अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इन वीडियो में मिया-बीवी यानी शोएब और दीपिका बिग बॉस 12 में एंट्री को लेकर बात कर रहे हैं और दोनों काफी इमोशनल अंदाज में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो शेयर करते शोएब ने दीपिका और दीपिका के फैन्स के लिए मैसेज लिखा- हाँ! @ ms.dipika मेरी दुनिया, आखिरकार बिग बॉस हाउस में है। अब, दुनिया उसे असली में देखेंगे। मेरी सपोर्ट सिस्टम को अब आप सबके सपोर्ट की जरुरत है, अब आप सबके प्यार की ज़रूरत है। हां दीपी, आप एक मजबूत महिला हैं, मुझे पता है कि अच्छे समय होंगे और कठिन समय भी होंगे, लेकिन मुझे भी पता है कि आप अच्छी तरह से यात्रा करेंगे! और हमेशा याद रखें, जो कुछ भी हो, आपका एफएफएफ, परिवार, मित्र और फैन-फ़ैमिली, हमेशा तुम्हे साथ है!

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर के किरदार में दिखाई दी थी। उनके किरदार और दमदार एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। दीपिका ने इसी साल 22 फरवरी को बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से निकाह कर लिया था।

Bollywood Tadka

 


 

: Neha

shoaib ibrahimdipika kakarbigg boss 12share videoemotional post

loading...