main page

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रस्तुत कार्तिक आर्यन अभिनीत 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग हुई पूरी

Updated 02 February, 2024 12:54:06 PM

साल की ब्लॉकबस्टर 'चंदू चैंपियन', जिसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने पेश किया है, उसकी आख़िरकार फाइनल शूटिंग पूरी हो चुकी है! इसके अलावा फिल्म में कार्तिक आर्यन का चौंकाने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन फिल्म का आकर्षक हिस्सा है!

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। साल की ब्लॉकबस्टर 'चंदू चैंपियन', जिसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने पेश किया है, उसकी आख़िरकार फाइनल शूटिंग पूरी हो चुकी है! इसके अलावा फिल्म में कार्तिक आर्यन का चौंकाने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन फिल्म का आकर्षक हिस्सा है!

'चंदू चैंपियन' फिल्म में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तीन बड़े नाम हैं - साजिद नाडियाडवाला, कबीर खान, और कार्तिक आर्यन साथ आएं हैं, इनका साथ आना दर्शकों के उत्साह को एक अलग लेवल पर लेकर जा रहा है. ये कहना गलत नहीं होगा कि ये साल की सबसे बेसबरी से इंतज़ार की जाने वाली फिल्म है, और अब उसने अपनी शूटिंग को ख़त्म कर लिया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

इसके अलावा, फिल्म कार्तिक आर्यन को सिल्वर स्क्रीन पर पहले कभी न देखे गए अवतार को पेश करेगी और उनका चौंकाने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दर्शकों को हैरान करने की गारंटी देता है। तो है न यह फिल्म में दर्शकों के लिए देखने लायक एक जबर्दस्त आकर्षण।

कार्तिक और कबीर के पहले कोलैबोरेशन को दर्ज करते हुए, ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला के साथ सत्यप्रेम की कथा की ब्लॉकबस्टर के बाद एक्टर की दूसरी फिल्म है। तीनो एक दिलचस्प सच्चाई पर आधारित कहानी के साथ जुड़ रहे हैं, जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी जबरदस्त रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

ShootingChandu ChampionKartik AaryanSajid NadiadwalaKabir Khan

loading...