main page

NCB के सामने शौविक का कबूलनामा, बहन रिया के लिए खरीदा ड्रग्स

05 September, 2020 08:36:52 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने ऐने के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (NCB) भी जांच कर रही है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती शुरुआत से ही ड्रग्स खरीदारी को लेकर टाल-मटोल कर रहे हैं। लेकिन NCB की हिरासत में आने के बाद शोविक ने स्वीकार किया है कि उसने अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स की खरीद की है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने ऐने के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (NCB) भी जांच कर रही है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती शुरुआत से ही ड्रग्स खरीदारी को लेकर टाल-मटोल कर रहे हैं। लेकिन NCB की हिरासत में आने के बाद शोविक ने स्वीकार किया है कि उसने अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स की खरीद की है।

इसके बाद ड्रग्स मामले में रिया भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैम्युल मिरांडा को अरेस्ट कर लिया है।  टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि उसने अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स की खरीद की है।

रिपोर्ट के मुताबिक  सैम्युल मिरांडा और शोविक  रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते थे। एनसीबी ने डिजिटल रिकॉर्ड की छानबीन की है। इसमें ड्रग्स के कुल 12 ट्रांजेक्शन हुए हैं। शोविक के इश खुलासे के बाद NCB अब रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। रिया को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रविवार के दिन पूछताछ के लिए समन कर सकती है। इसके बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती है। 

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसियों के पास अभी भी 23 जीबी डाटा है। एजेंसियां अभी भी इसकी जांच कर रही है। इस डाटा की जांच से एजेंसियां अभी और लोगों को भी ट्रेस कर सकती है।  

बता दें कि इससे पहले शौविक ने कहा था कि उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स नहीं खरीदे हैं और इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने तमाम आरोपों को नकार दिया था। शोविक का ड्रग पेडलर कैजान, बासित परिहार और जैद से सीधा संपर्क था। 


 


showik chakrabortyconfessedncbdrugsrhea Chakrabortysushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...