main page

डीप नेकलाइन बॉडीकॉन ड्रेस पहन बेस्टी की बर्थडे पार्टी में श्रद्धा ने मचाया धमाल, मिसेज नागल के हुस्न के आगे फीकी पड़ी बाकी हसीनाएं

Updated 17 March, 2022 08:42:27 AM

''कुंडली भाग्या'' की ''प्रीता'' उर्फ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बाद से ही खबरों में बनी रहती हैं। जब से श्रद्धा की शादी हुई तब से लोग उनके हर एक लुक पर नजर रखते हैं। आखिर रखे भी क्यों ना श्रद्धा मिसेज नागल बनने के बाद भी अपने सिंपल आउटफिट्स से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। जब वह सिंपल साड़ी में किसी फंक्शन में आती हैं तो हर किसी को दीवाना बना जाती हैं।

मुंबई: 'कुंडली भाग्या' की 'प्रीता' उर्फ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बाद से ही खबरों में बनी रहती हैं। जब से श्रद्धा की शादी हुई तब से लोग उनके हर एक लुक पर नजर रखते हैं। आखिर रखे भी क्यों ना श्रद्धा मिसेज नागल बनने के बाद भी अपने सिंपल आउटफिट्स से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। जब वह सिंपल साड़ी में किसी फंक्शन में आती हैं तो हर किसी को दीवाना बना जाती हैं।

Bollywood Tadka

इंडियन अवतार में उन्हें आप रील लाइफ दुनिया में हर दिन देखते हैं, लेकिन वेस्टर्न ड्रेसेस में भी यह हसीना बहुत ही बिंदास लगती है। वह बोल्ड आउफिट को ना सिर्फ पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं बल्कि गर्ल्स को फैशन गोल्स भी देती हुई दिखती हैं।

Bollywood Tadka

यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आते ही फैंस ढेर सारा प्यार बरसाने में देर नहीं लगाते हैं। हाल ही में एक बार फिर श्रद्धा का ऐसा ही कातिलाना अंदाज देखने को मिला जब श्रद्धा  टीवी एक्टर अधविक महाजन की पत्नी और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट नेहा महाजन  बर्थडे पार्टी में छोटी सी ड्रेस पहनकर पहुंची।

Bollywood Tadka

पार्टी में वैसे तो शिवांगी जोशी, अशनूर कौर, रश्मि देसाई और मोनालिसा समेत हर एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखने को मिला लेकिन ता ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी। उन्होंने पिंक कलर की मिडी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसकी डीप नेकलाइन उनके लुक में सेक्सीनेस ऐड कर रही थी।

Bollywood Tadka

श्रद्धा की यह बॉडीकॉन ड्रेस उनके फिगर को बहुत अच्छे से फ्लाॅन्ट कर रही थी। ड्रेस में डीप V नेकलाइन दी गई थी, जिसमें उनका क्लीवेज दिख रहे थे। हसीना ने इस ड्रेस में अपने टोन्ड लेग्स भी फ्लॉन्ट करती दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक कोचेन और ब्रॉन्ज मेकअप कम्पलीट किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो श्रद्धा ने स्लीक स्ट्रेट हेयर्स के साथ राउंड-ऑफ किया था।  ब्लैक प्वॉइंटेड हील्स कैरी की थी। वहीं गले में चेन पहने बहुत ही स्टनिंग लग रही थीं। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

shraddha aryalooks hotbodycon dressfriendbirthday partyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...