main page

मॉल के बाहर श्रद्धा आर्या ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, फ्लोरल ड्रेस पहने 'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 05 May, 2022 12:34:15 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जितना सीरियल्स में अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, उससे कहीं ज्यादा अपने लुक्स सुर्खियां बटोरती हैं। न सिर्फ रील लाइफ बल्कि रियल लाइफ में भी फैंस उनके लाइफस्टाइल को खूब पसंद करते हैं। श्रद्धा अक्सर सोशल मीडिया पर खुद से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक मॉल में गई, वहां पहुंच उन्होंने जबरदस्त फोटोशूट करवाया। ये तस्वीरें श्रद्धा ने अब फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ लाइक मिल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जितना सीरियल्स में अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, उससे कहीं ज्यादा अपने लुक्स सुर्खियां बटोरती हैं। न सिर्फ रील लाइफ बल्कि रियल लाइफ में भी फैंस उनके लाइफस्टाइल को खूब पसंद करते हैं। श्रद्धा अक्सर सोशल मीडिया पर खुद से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक मॉल में गई, वहां पहुंच उन्होंने जबरदस्त फोटोशूट करवाया। ये तस्वीरें श्रद्धा ने अब फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ लाइक मिल रहे हैं।


Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान श्रद्धा ब्लू कलर की फ्लोरल ड्रेस में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बेली कट और थाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से प्रीता ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

मॉल के बाहर वह टेबल के पास कभी स्माइल करते तो कभी दिलकश अदाएं फ्लॉन्ट करती हुई जबरदस्त पोज दे रही हैं।

 

फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो इन दिनों श्रद्धा आर्या टीवी शो कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार नजर आ रही हैं। शो में एक्ट्रेस की धीरज धूपर संग जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। बीते दिनों एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया था कि शो में धीरज संग उनके रोमांटिक किरदार से उनके पति राहुल नागल को कोई दिक्कत नही है। वह इन चीजों को बखूबी समझते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Shraddha AryastunningphotoshootmallBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...