main page

जिम के बाहर कार्तिक को गले लगाकर श्रद्धा कपूर ने किया 'वॉय', देखने को मिला एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

Updated 15 October, 2019 12:32:01 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने हॉट लुक और डांस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग से भी एक्ट्रेस ने काफी नाम कमाया है। इस ''आशिकी 2'' फेम एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक लड़कियां बहुत पसंद करती हैं।

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने हॉट लुक और डांस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग से भी एक्ट्रेस ने काफी नाम कमाया है। इस 'आशिकी 2' फेम एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक लड़कियां बहुत पसंद करती हैं।  

Bollywood Tadka

हाल ही में आशिकी एक्ट्रेस को एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ मुंबई के जुहू में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। जहां दोनों काफी कूल नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर की जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिली ।दोनों एक-दूसरे के गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 लुक की बात करें तो एक्टर ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं और सिर पर ग्रीन कैप उन्हें खूब भा रही हैं, जबकि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर चेहरे पर गॉग्लस लगाए व्हाइट स्पोर्टस ब्रा और पर्पल कलर की जैगिंग में काफी एट्रेक्टिव लग रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक को कम्लीट करते हुए श्रद्धा ने नो मेकअप लुक में ब्राउन हेयर्स का हाई बन किया हुआ है और साथ ही एक बैग कैरी किया है। इस दौरान श्रद्धा का लुक देखते ही बन रहा है।   

 

: Smita Sharma

Shraddha kapoorKartik AaryanspottedjuhugymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...