main page

सिर्फ 2700 रुपये की शर्ट पहन लॉन्च पार्टी में पहुंची श्रद्धा कपूर, स्टाइलिश लुक से 'आशिकी 2' एक्ट्रेस ने किया सबको सरप्राइज

Updated 15 January, 2023 02:06:48 PM

'एक विलेन' और 'आशिकी 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर सिटी में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट होती रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस और लुक से फैंस को कभी निराश नहीं करतीं। इसी बीच बीती रात एक्ट्रेस को लव का द एंड की को-स्टार जन्नत जुबैर के साथ एक नए रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी में देखा गया, जहां वह अपने लुक स

मुंबई. 'एक विलेन' और 'आशिकी 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर सिटी में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट होती रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस और लुक से फैंस को कभी निराश नहीं करतीं। इसी बीच बीती रात एक्ट्रेस को लव का द एंड की को-स्टार जन्नत जुबैर के साथ एक नए रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी में देखा गया, जहां वह अपने लुक से फैंस का खूब दिल जीतती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान श्रद्धा कपूर ब्लैक टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स के साथ येलो चेकर्ड शर्ट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने कैजुअल मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया है और हाथ में एक लग्जरी पर्स भी कैरी किया है। ओवरऑल लुक में श्रद्धा कपूर काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka
जन्नत जुबैर के साथ ये तस्वीर श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें दोनों स्टार पोज देते हुए लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में श्रद्धा कपूर कैमरे के लिए परफेक्ट पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है क्योंकि इसमें वो काफी कम कीमत की शर्ट पहने नजर आ रही हैं। श्रद्धा की इस शर्ट की कीमत महज 2699 रुपए है। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद  कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वह स्त्री 2 में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग एक्ट्रेस जल्द ही शुरू करेंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Shraddha Kapoorarrivedlaunch partystylish lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...