main page

SSR Case:सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शक्ति कपूर का रिएक्शन, कहा-'मेरी आंखों में खुशी के आंसू...'

Updated 19 August, 2020 04:48:30 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस,परिवार और दोस्तों के लिए 19 अगस्त का दिन सबसे बड़ा दिन रहा। देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के केस की जांच सीबीआई को सौंप दी।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस,परिवार और दोस्तों के लिए 19 अगस्त का दिन सबसे बड़ा दिन रहा। देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के केस की जांच सीबीआई को सौंप दी।

Bollywood Tadka

इस ऐलान के बाद ही कंगना रनौत, अक्षय कुमार, संजना सांघी, मुकेश छाबड़ा, और अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर इस फैसले का समर्थन किया है। इसी बीच सुशांत की को-स्टार श्रद्धा कपूर के पिता और एक्टर शक्ति कपूर ने भी सुशांत मामले की सीबीआई जांच के आदेश के सुप्रीम कोर्ट के फैसले की सराहना की। एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर ने कहा- वह निश्चिंत हैं और आंखों में खुशी के आंसू हैं क्योंकि उन्हें अंत में उम्मीद है कि न्याय होगा। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि फैसला आने के तुरंत बाद ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर राहत की सांस लेते हुए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान किया। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- 'भगवान का शुक्र है! आपने हमारी दुआओं का जवाब दिया है !! लेकिन यह सिर्फ शुरुआत है ... सच्चाई की ओर पहले कदम! सीबीआई पर पूरा भरोसा!!' 

Bollywood Tadka

वहीं सुप्रीम कोर्ट ने अपने इस फैसले में  महाराष्ट्र को सीबीआई जांच में सहयोग करने और सभी सहायता प्रदान करने के लिए कहा। 35 पन्नों के फैसले में कोर्ट ने बताया कि इस मामले की सच्चाई सामने आना क्यों जरूरी हैं। इस दौरान SC ने कहा सच सामने आना जरूरी है ताकि सुशांत की आत्मा को भी शांति मिल सके।

: Smita Sharma

Shraddha KapoorfatherShakti KapoorSC verdictsushant singh rajputcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...