main page

‘एबीसीडी2' से भी बड़ा धमाका करने आ रही श्रद्धा कपूर, 24 जनवरी को रिलीज होगी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी'

Updated 09 January, 2020 09:34:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म‘स्ट्रीट डांसर 3डी'' को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्रद्धा कपूर और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी'' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। बता दें श्रद्धा ‘एबीसीडी2'' के मुकाबले इसमें और भी बेहतर डांसर और परफॉर्मर के रूप में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी'' 24 जनवरी को रिलीज होगी।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म‘स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्रद्धा कपूर और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। बता दें श्रद्धा ‘एबीसीडी2' के मुकाबले इसमें और भी बेहतर डांसर और परफॉर्मर के रूप में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी को रिलीज होगी।
Bollywood Tadka
खबरों की मानें तो श्रद्धा इस फिल्म के लिए पहली चॉइस नहीं थीं, जिसने उन्हें नाराज भी कर दिया था। एबीसीडी 2 के बाद जब ‘स्ट्रीट डांसर 3डी' के लिए कास्टिंग हुई तो उसमें वरुण धवन को रिपीट किया गया लेकिन लीड एक्ट्रेस के लिए कैटरीना कैफ को डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने चुना।       
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि कैटरीना को चुने जाने की जानकारी मिलने पर श्रद्धा नाराज हो गई थीं। हालांकि, बाद में फिल्म ‘भारत' के शूटिंग शेड्यूल के साथ डेट्स क्लैश होने पर कैटरीना को रेमो की फिल्म को छोड़ना पड़ा। इसके बाद फिर से श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया, जिन्होंने खुशी-खुशी ऑफर को स्वीकार कर लिया। 

: Pawan Insha

remo d souzashraddha kapoorkatrina kaifbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...