main page

श्रद्धा कपूर की इस लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया तहलका, आप भी कहेंगे- WOW

Updated 20 August, 2022 12:42:55 PM

कुछ एक्ट्रेस ऐसी होती हैं, जो बोल्डनेस का प्रदर्शन करने से परे ट्रेडिशनल लुक में फैंस और दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। ये जब माथे पर बिंदी और झुमके के साथ ही साथ साड़ी या सूट में नज़र आती हैं तब फैंस को अपना कायल बना लेती हैं। ऐसे ही जब ट्रेडिशनल अवतार की बात आती है तो बला की खूबसूरत दिखाई देती हैं बॉलीवुड के मशहूर खलनायक की बेटी और दिलकश अदा

मुंबई: कुछ एक्ट्रेस ऐसी होती हैं, जो बोल्डनेस का प्रदर्शन करने से परे ट्रेडिशनल लुक में फैंस और दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। ये जब माथे पर बिंदी और झुमके के साथ ही साथ साड़ी या सूट में नज़र आती हैं तब फैंस को अपना कायल बना लेती हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे ही जब ट्रेडिशनल अवतार की बात आती है तो बला की खूबसूरत दिखाई देती हैं बॉलीवुड के मशहूर खलनायक की बेटी और दिलकश अदाकारा श्रद्धा कपूर।  हाल ही में श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर ट्रेडिशनल अटायर में दिलकश अदाओं के जलवे बिखेरते हुए तस्वीरें साझा की हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड लिपस्टिक लगाए, माथे पर बिंदी और दिलकश झुमकों के साथ ही साथ पीच कलर का सूट पहने श्रद्धा बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर जो जुल्फें बिखरी हुई हैं वो व्यूअर्स को दीवाना बनाने के लिए काफी हैं। सिंपल से सूट में बेहद गॉर्जियस दिख रहीं श्रद्धा कपूर का स्टाइल और फैशन हर किसी को पसंद आ रहा है। उनके इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सही ही है श्रद्धा कपूर अपने हर लुक से अच्छी तरह फैंस का दिल जीतना जानती हैं और अपनी दिलकश अदाओं से सभी को कायल कर देती हैं। सोशल मीडिया पर विशेष रूप से एक्टिव रहने वाली श्रद्धा, अक्सर अपने फोटोशूट्स से फैंस के लिए कुछ नए ट्रेंड्स लेकर आती हैं।

श्रद्धा ने कू ऐप पर अपना बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक साझा किया है। उनके हालिया अवतार को देखकर, ट्रेडिशनल लुक में उनकी बला की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है, जो आपका भी दिल जीत लेगा, इसका हम वादा करते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha KapoorLook BeautifulLatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...