main page

पिंक फाॅर्मल आउटफिट... किलर स्माइल..जुहू में स्पाॅट हुईं श्रद्धा कपूर ने चुराया फैंस का दिल

Updated 08 April, 2024 03:13:24 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बी-टाउन की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। श्रद्धा अपनी  सादगी, डाउन टू अर्थ नेचर व मनमोहक मुस्कान से लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्टिंग के अलावा श्रद्धा अपने लुक्स के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा को मुंबई के जुहू में स्पाॅट किया गया।

मुंबई: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बी-टाउन की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। श्रद्धा अपनी  सादगी, डाउन टू अर्थ नेचर व मनमोहक मुस्कान से लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्टिंग के अलावा श्रद्धा अपने लुक्स के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा को मुंबई के जुहू में स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

 

 

इस दौरान उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो श्रद्धा पिंक फाॅर्मल आउटफिट में बाॅसी दिखीं। लुक की बात करें तो श्रद्धा ने पिंक ब्रालेट, पैंट के साथ कोट कैरी किया है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स श्रद्धा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

श्रद्धा ने इस दौरान नेकपीस, रिंग्स जैसी एक्सैसरीज पेयर की थीं। मीडिया कैमरों के सामने श्रद्धा ने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उऩकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि श्रद्धा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि श्रद्धा राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। हाल ही में श्रद्धा और राहुल का इंटरनेशनल सिंगर रिहाना के कॉन्सर्ट से एक पुराना वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

 ये वीडियो मार्च 2024 में जामनगर में आयोजित हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी का था, जिसमें इंटरनेशनल सिंगर रिहाना का कॉन्सर्ट होस्ट किया गया था। 

Bollywood Tadka

 

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्में टाइम ट्रैवल और पौराणिक कथाओं पर आधारित होंगी श्रद्धा निर्देशक अमर कौशिक की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी हॉरर फिल्म 'स्त्री 2' में पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha KapoorLooksStunningJuhuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...