main page

‘स्त्री’ के डर से महिलाओं वाले कपड़े सिलवा रहे हैं मर्द, नए टीज़र में साफ नजर आया खौफ

Updated 15 August, 2018 12:01:36 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का मेकर्स ने एक नया टीज़र रिलीज़ किया है। इसमें राजकुमार एक लेडिज़ टेलर के किरदार में नज़र आ रहे हैं, जिसका नाम विकी है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का मेकर्स ने एक नया टीज़र रिलीज़ किया है। इसमें राजकुमार एक लेडिज़ टेलर के किरदार में नज़र आ रहे हैं, जिसका नाम विकी है। फिल्म के नए टीज़र में दिखाया गया है कि कैसे गांव के लोग ‘स्त्री’ के आने की आशंका से खौफ खाकर खुद ही महिलाओं का रूप धारण करने की तैयारी में हैं और महिलाओं वाले कपड़े सिलवा रहे हैं।

 


बता दें कि यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था वह भी दर्शकों को खूब पसंद आया था। फिल्म के कंटेंट की वजह से राजकुमार और श्रद्धा के फैंस इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में हॉरर के साथ-साथ जिस तरह से कॉमेडी का तड़का लगाया गया था वह लोगों को खूब पसंद आया है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

: Konika

shraddha kapoorstreeteaserrajkummar rao

loading...