main page

Bappi Lahiri Prayer Meet: फैमिली संग बप्पी दा की प्रार्थना सभा में शामिल हुईं श्रद्धा कपूर, शोक व्यक्त करने पहुंचे इंडस्ट्री से अन्य स्टार्स

Updated 23 February, 2022 07:06:52 PM

महान गायक-संगीतकार बप्पी लहरी कई स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित होने के बाद 15 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन पर शोक जताते हुए आज मुंबई जुहू के इस्कॉन में प्रार्थना सभा आयोजित की गई है। बप्पी की प्रेयर मीट में उनकी पत्नी चित्राणी लहरी, बेटे बप्पा और बेटी रीमा एक बार फिर भावुक नजर आ रहे हैं। दिवंगत को श्रद्धाजलि दे फिल्म इंडस्ट्री से की हस्तियां वहां पहुंची है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. महान गायक-संगीतकार बप्पी लहरी कई स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित होने के बाद 15 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन पर शोक जताते हुए आज मुंबई जुहू के इस्कॉन में प्रार्थना सभा आयोजित की गई है। बप्पी की प्रेयर मीट में उनकी पत्नी चित्राणी लहरी, बेटे बप्पा और बेटी रीमा एक बार फिर भावुक नजर आ रहे हैं। दिवंगत को श्रद्धाजलि दे फिल्म इंडस्ट्री से की हस्तियां वहां पहुंची है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka
 
फैमिली के साथ श्रद्धा कपूर

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, मशहूर सिंगर और संगीतकार बप्पी लहरी का 69 की उम्र में निधन हो गया। निधन से पहले अस्पताल में एक महीने से भर्ती थे। उन्हें सोमवार (14 फरवरी) को डिस्चार्ज कर दिया गया था, लेकिन मंगलवार को उनकी हालत बिगड़ गई। बप्पी दा के परिवार ने डॉक्टर को घर पर बुलाया। बप्पी दा को तुरंत ही अस्पताल लाया गया। हालांकि रात करीब 11.45 बजे उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।
 

Content Writer: suman prajapati

Shraddha KapoorothersattendBappi Lahiriprayer meetBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...