main page

लॉकडाउन खुलते ही स्कूटर पर बॉयफ्रेंड संग घूमने निकलीं श्रद्धा कपूर, कैमरा देख छुपाया चेहरा

Updated 10 June, 2020 12:41:26 PM

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लॉकडाउन में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। कुछ समय पहले ही श्रद्धा अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ कुछ सामान खरीदने के लिए बाहर आईं थीं। वहीं अब अनलॉक-1 के बीच एक बार फिर एक्ट्रेस घर से बाहर निकली लेकिन इस बार अपने परिवार के सदस्य के साथ नहीं बल्कि उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ उनके साथ थे।

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लॉकडाउन में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। कुछ समय पहले ही श्रद्धा अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ कुछ सामान खरीदने के लिए बाहर आईं थीं। वहीं अब अनलॉक-1 के बीच एक बार फिर एक्ट्रेस घर से बाहर निकली लेकिन इस बार अपने परिवार के सदस्य के साथ नहीं बल्कि उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ उनके साथ थे। श्रद्धा रोहन के साथ स्कूटी राइड पर निकलीं। इस राइड के दौरान दोनों बिना हेलमेट के नजर आए। इस दौरान श्रद्धा बेहद सिंपल अंदाज में दिखीं। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रोहन घुटने को शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहने हुए देखा जा जा सकता है जबकि, श्रद्धा काले रंग की टी-शर्ट और ट्रैक पैंट के साथ दिखीं। दोनों ही मास्क पहने दिखाई दिए। जैसे ही श्रद्धा ने देखा की पैपराजी ने उन्हें स्पॉट कर लिया उन्होंने तुरंत अपना चेहरा छिपा लिया।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि श्रद्धा लंबे समय से रोहन को डेट कर रही हैं। हालांकि रोहन और श्रेष्ठा दोनों ने इस बात से इंकार किया है कि उनके बीच कोई रिलेशनशिप चल रहा है। बता दें कि रोहन श्रेष्ठा टिनसेल शहर के प्रसिद्ध फोटोग्राफरों में से एक है।

 

काम की बात करें तो द्धा कपूर आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म बागी 3 में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में थीं। 

: Smita Sharma

shraddha kapoorscooty riderumoredboyfriendrohan shresthaViral VideoUnlock 1CoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...