main page

श्रद्धा कपूर ने खूबसूरत पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर किया प्रभास का स्वागत

Updated 27 April, 2019 04:26:36 PM

अपनी हसीन मुस्कान और एनर्जी के लिए के लिए श्रद्धा कपूर को सभी जानते है और निश्चित रूप से अपने सह-कलाकारों की आवभगत करना भी वह बखूबी जानती है। अभिनेत्री ने ''साहो'' के अपने सह कलाकार प्रभास का गर्मजोशी से स्वागत किया है। कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम की दुनिया मे कदम रखने वाले सुपरस्टार प्रभास का श्रद

नई दिल्ली। अपनी हसीन मुस्कान और एनर्जी के लिए के लिए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को सभी जानते है और निश्चित रूप से अपने सह-कलाकारों की आवभगत करना भी वह बखूबी जानती है। अभिनेत्री ने 'साहो' के अपने सह कलाकार प्रभास का गर्मजोशी से स्वागत किया है। कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम की दुनिया मे कदम रखने वाले सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का श्रद्धा कपूर ने एक खूबसूरत पोस्ट के साथ उनका स्वागत किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Welcome to insta!!! One of the nicest human beings I have ever met and an absolute darling 💜@actorprabhas

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on Apr 26, 2019 at 7:33pm PDT

 

अपने सह-कलाकार प्रभास को शुभकामनाएं देते हुए और उनकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा,"Welcome to insta!!! One of the nicest human beings I have ever met and an absolute darling @actorprabhas “

अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साहो अपनी शानदार स्क्रीनप्ले और लार्जर देन लाइफ होने के कारण अभी से सुर्खियां बटोर रही है तथा हाल ही में इस मेगा फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है।

 

अपने प्रशंसकों के साथ जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी हलचल साझा करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में प्रभास के साथ साहो के लिए कर्जत शेड्यूल शुरू करने की खबर शेयर की थी। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले अभिनेत्री को मुंबई में अपनी साहो टीम के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी देखा गया था।
 

श्रद्धा कपूर इन दिनों एक सेट से दूसरे सेट और विभिन्न किरदार में ढलते हुए काफ़ी व्यस्त शेड्यूल से गुजर रही है। अभिनेत्री इस साल विभिन्न किरदारों में नजर आएंगी और चार फिल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी।

 

फिल्म 'साहो' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए श्रद्धा एक्शन पैक अवतार में दिखाई देंगी, जबकि छिछोरे में अभिनेत्री एक कॉलेज छात्र और एक मध्यम वर्ग महिला की दोहरी भूमिका में नजर आएंगी। वही स्ट्रीट डांसर में अभिनेत्री डांसिंग अवतार में मनोरंजन करते हुए  नजर आएँगी ।

इस साल एक साथ कई रिलीज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'साहो' 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

: Chandan

Shraddha KapoorPrabhasbollywood newsfilmy duniyaश्रद्धा कपूर की फोटो

loading...