main page

Cuteness: सिंगर श्रेया घोषाल ने 6 महीने बाद दिखाया लाडले देवयान का चेहरा, मां-बेटे की तस्वीरों पर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

Updated 22 November, 2021 01:50:30 PM

बाॅलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। श्रेया घोषाल ने 22 मई को बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने अपने लाडले का नाम देवयान रखा है। अब श्रेया घोषाल का बेटा 6 महीने का हो गया है। श्रेया ने इस मौके पर बेटे देवयान की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। तस्वीरों में श्रेया अपने लाडले को बाहों में उठाए हैं।

मुंबई:  बाॅलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। श्रेया घोषाल ने 22 मई को बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने अपने लाडले का नाम देवयान रखा है। अब श्रेया घोषाल का बेटा 6 महीने का हो गया है। श्रेया ने इस मौके पर बेटे देवयान की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। तस्वीरों में श्रेया अपने लाडले को बाहों में उठाए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं देवयान खिलखिलाते दिख रहे हैं। वह कैमरे को देख कितने एक्साइटिड हैं ये उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। ये पहली बार है जब श्रेया ने बेटे का चेहरा फैंस को दिखाया हो। बेटे देवयान की तस्वीरें शेयर कर श्रेया ने लिखा-'हैलो मेरा नाम देवयान है और मैं आज 6 महीने का हो गया हूं। फिलहाल मैं अपने आसपास की दुनिया को एक्सप्लोर करने में बिजी हूं। अपने फेवरिट गाने सुन रहा हूं। तस्वीरों से भरी किताबें पढ़ रहा हूं। जोक्स पर हंस रहा हूं और मॉम के साथ ढेर सारी बातें कर रहा हूं। मुझे ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद।'

Bollywood Tadka

श्रेया घोषाल शादी के 6 साल बाद बनी हैं। उन्होंने  मार्च, 2021 में प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा था-'बेबी श्रेयादित्य आनेवाला है। शिलादित्य और मैं आपके साथ यह खबर शेयर करते हुए बेहद खुश हैं। आप सबके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। क्योंकि हम जिंदगी के इस नए चैप्टर के लिए तैयार हैं।' 22 मई को श्रेया ने बेटे के जन्म की जानकर सोशल मीडिया पर दी थी और बताया था कि वह मां बन गई हैं।

Bollywood Tadka

श्रेया घोषाल ने 5 फरवरी 2015 को लॉन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। यह सेरेमनी पूरी तरह प्राइवेट अफेयर थी, जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

श्रेया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर 'देवदास' से उन्होंने बॉलीवुड में गाना शुरू किया था। 75वें चिल्ड्रेन्स डे स्पेशल शो में जब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने श्रेया का परफॉर्मेंस देखा तो वे इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने फिल्म 'देवदास' में उन्हें गाने का मौका दे दिया। श्रेया 'ज़हर', 'परिणीता', 'रब ने बना दी जोड़ी', 'विवाह', 'द किलर', 'हॉलिडे', 'ओम शांति ओम', 'जब वी मेट', '3 इडियट्स', 'द डर्टी पिक्चर', 'बोल बच्चन' समेत कई फिल्मों में गाने गा गा चुकी हैं। श्रेया अब तक 4 नेशनल और 16 फिल्मफेयर (10 साउथ फिल्मफेयर) अपने नाम कर चुकी हैं।


Shreya GhoshalDevyaan MukhopadhyayaShiladitya MukhopadhyayaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...