main page

सिंगर श्रेया घोषाल ने सिंगापुर एयरलाइन्स को लगाई फटकार, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

Updated 16 May, 2019 12:52:37 PM

बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, श्रेया को फ्लाइट में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट ले जाने की अनुमित नहीं मिलने की वजह से वह सिंगापुर एयरलाइन्स पर भड़क गई हैं। श्रेया ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। श्रेया ने ट्वीट करते हुए लिखा है- "मुझे लगता है कि @SingaporeAir नहीं चाहती की म्यूजिशियन या फिर कोई और जिसके पास कीमती उपकरण हों, वो उनकी एयरलाइन में ट्रैवल करे।

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, श्रेया को फ्लाइट में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट ले जाने की अनुमित नहीं मिलने की वजह से वह सिंगापुर एयरलाइन्स पर भड़क गई हैं। श्रेया ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। श्रेया ने ट्वीट करते हुए लिखा है- "मुझे लगता है कि @SingaporeAir नहीं चाहती की म्यूजिशियन या फिर कोई और जिसके पास कीमती उपकरण हों, वो उनकी एयरलाइन में ट्रैवल करे। खैर, धन्यवाद। सबक सीखा।"

 

Bollywood Tadkaश्रेया घोषाल इमेज, श्रेया घोषाल फोटो, श्रेया घोषाल पिक्चर


हालांकि श्रेया के इस ट्वीट के बाद एयरलाइन ने माफी भी मांग ली है। उन्होंने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है- हैलो श्रेया, जो हुआ उसके लिए सॉरी। क्या हम आपकी परेशानी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आखिरी बार हमारे कॉलीग्स ने क्या सलाह दी? धन्यवाद।

 

Bollywood Tadkaश्रेया घोषाल इमेज, श्रेया घोषाल फोटो, श्रेया घोषाल पिक्चर


बता दें कि श्रेया ने बॉलीवुड में कई गाने गाए है। श्रेया अक्सर अपनी किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है। बीते दिनों श्रेया कपिल शर्मा संग ट्विटर टॉक को लेकर चर्चा में रही थीं। दरअसल, श्रेया ने ट्विटर पर एक पत्रकार से कहा कि वह जल्‍द ही उनके शो पर आएंगी। इस कपिल ने श्रेया से उनके शो पर आने के लिए कहा और कहा था कि वो 4 साल से उनका शो पर इंतजार कर रहे हैं। इस पर श्रेया ने कहा था कि कुछ करते हैं। आप तो जानते हैं मैं वैरागी टाइप्स हूं। तो इस पर कपिल ने मजेदार अंदाज में रिप्‍लाई किया था। उन्होंने लिखा, 'वेट, मुझे पहले तो गूगल करने दें कि recluse का मतलब क्‍या है। जब भी आप कम्‍फर्टेबल हों आइए। बेहद मजा आएगा।

 

Bollywood Tadkaश्रेया घोषाल इमेज, श्रेया घोषाल फोटो, श्रेया घोषाल पिक्चर

: Konika

Shreya GhoshalSingapore AirlinesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...