main page

Throwback: श्रुति हासन ने पिता और बहन के साथ शेयर की तस्वीर,कैप्शन में लिखा-'सो बोर्ड फेस'

Updated 10 April, 2019 11:06:37 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। यह उनके बचपन की तस्वीर है। जिसमें वह अपने पिता कमल हासन और बहन अक्षरा के साथ दिख रही हैं। शेयर की यह तस्वीर किसी कॉन्सर्ट के दौरान की लग रही हैं जिसमें वह पिता और बहन के साथ बैठी हैं।

मुंबई:बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। यह उनके बचपन की तस्वीर है। जिसमें वह अपने पिता कमल हासन और बहन अक्षरा के साथ दिख रही हैं। शेयर की यह तस्वीर किसी कॉन्सर्ट के दौरान की लग रही हैं जिसमें वह पिता और बहन के साथ बैठी हैं।

Bollywood Tadka,  श्रुति हासन इमेज, श्रुति हासन फोटो, श्रुति हासन पिक्चर,कमल हासन इमेज,कमल हासन फोटो,कमल हासन पिक्चर,अक्षरा हासन इमेज,अक्षरा हासन फोटो,अक्षरा हासन पिक्चर

तस्वीर में उन्होंने लिखा- बोर्ड हासन फेस, सो बोर्ड, #RUNSINTHEFAMILY #THROWBACKPICTURE। तस्वीर नें तीनों ही शक्ल बेहद बोर दिख रहे हैं जिसका जिक्र भी श्रुति ने कैप्शन में किया है।

Bollywood Tadka, श्रुति हासन इमेज, श्रुति हासन फोटो, श्रुति हासन पिक्चर,

इसके अलावा श्रुति ने एक और तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अकेले बैठी दिख रही हैं। यह तस्वीर साल 1991 की है। उस वक्त श्रुति की उम्र महज 6 साल की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 1991 से ही इंसानों को मैंने बोरिंग मान लिया था। 

Bollywood Tadka, श्रुति हासन इमेज, श्रुति हासन फोटो, श्रुति हासन पिक्चर,

बता दें कि श्रुति की देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वे मल्टीटैलेंटेड हैं। एक्टिंग और राइटिंग के अलावा वह गाना भी अच्छा गाती हैं। श्रुति को आखिरी बार फिल्म 'वेलकम बैक' में देखा गया था। 


 

: Smita Sharma

shruti haasanshare old pickamal haasanakshara haasanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...