FacebookTwitterg+Mail

दीपवीर और प्रियंका-निक के बाद इस एक्टर के घर बजेगी शहनाई, आमिर खान होंगे शादी में शामिल

shruti will tie the knot with boyfriend rohit navale at umaid bhawan palace
28 November, 2018 10:38:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड में इन दिनों शादियों की काफी धूम मची है। एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्स के घर में शहनाइयां बज रही हैं। वहीं अब दीपिका, प्रियंका के बाद कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा की शादी की खबर सामने आई है।

PunjabKesari

इस शादी का एक खास कनेक्शन प्रियंका और निक की शादी से भी है। कनेक्शन यह है कि श्रुति भी प्रियंका वाले वेन्यू यानी कि उम्मैद भवन पैलेस में शादी करने वाली हैं। श्रुति 17 दिसंबर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहित नवेल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

PunjabKesari

शादी से एक दिन पहले हल्दी और संगीत सेरेमनी शुरू हो जाएंगी। सभी रस्मों के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड हैं। मेंहदी के लिए वेस्टर्न थीम रखी गई है तो वहीं हल्दी के लिए एथनिक थीम है।

PunjabKesari

शादी की गेस्ट लिस्ट की बात करें तो इस बारे में अभी कुछ ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई हैं। बताया जा रहा है कि श्रुति की शादी में आमिर खान भी शामिल हो सकते हैं। दरअसल, आमिर और कुलभूषण काफी अच्छे दोस्त हैं, इसी वजह से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि श्रुति और रोहित ने बीते साल अगस्त के महीने में सगाई की थी और इस साल दोनों शादी रचाने जा रहे हैं।


shruti kharbandamarriedboyfriend rohit navaleumaid bhawan palace kulbhushan kharbandadeepika padukoneranveer singh priyanka chopranick jonas
loading...