main page

'Message 4 SSR' कैंपेन पर आए फैंस के 3 लाख से ज्यादा मैसेज, वीडियो शेयर कर बोलीं बहन श्‍वेता 'पढ़कर

24 September, 2020 12:30:32 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। श्वेता सुशांत से जुड़े फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। हाल ही में  श्वेता ने मैसेज का कम्‍पाइल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। श्वेता सुशांत से जुड़े फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। हाल ही में  श्वेता ने मैसेज का कम्‍पाइल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
दरअसल सुशांत की फैमिली और फैंस ने पिछले कुछ हफ्तों में कई कैंपेन शुरू किए और 'Message 4 SSR' इनमें से एक है। फैंस सुशांत के पुराने फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इस कैंपेन के दौरान ट्विटर पर सुशांत की बहन श्‍वेता ने बताया कि अब तक दिवंगत एक्‍टर के लिए 3 लाख से ज्‍यादा मैसेज आ चुके हैं। श्वेता ने इस सभी मैसेज का कम्‍पाइल वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- 'दिल को छू जानेवाले 3 लाख से ज्‍यादा संदेश मिले हैं। मैं उन्‍हें पढ़कर, सुनकर और देखकर रो दी। जिस तरह का प्‍यार और विरासत सुशांत छोड़ गया, उस गहराई को मैं माप नहीं सकती।

बता दें इससे पहले भी श्वेता ने फिल्‍म 'केदारनाथ' से सुशांत की एक तस्‍वीर शेयर की थी। उन्‍होंने लिखा था, 'जो भी उसने किया, अपना 100% दिया। अब इंसाफ और क्रांति भी 100 प्रतिशत होनी चाहिए। विश्‍वास है।'

 

Bollywood Tadka


Shwetaemotionalsee3 lakh messagesfansSushantBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...