main page

भाई सुशांत की खास तस्वीर शेयर कर श्वेता ने फैंस को दिलाया न्याय मिलने का भरोसा,कहा- 'प्रार्थना से चमत्कार होते हैं'

28 September, 2020 10:04:57 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है पर लेकिन अब तक उनकी मौत से पर्दा नहीं हटा। सीबीआई से लेकर एनसीबी और ईडी सुशांत केस में हर तरह के एंगल से एक्टर की मौत का कारण जानने में लगी है। लेकिन ये केस सुलझने की बयाय उलझता जा रहा है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है पर लेकिन अब तक उनकी मौत से पर्दा नहीं हटा। सीबीआई से लेकर एनसीबी और ईडी सुशांत केस में हर तरह के एंगल से एक्टर की मौत का कारण जानने में लगी है। लेकिन ये केस सुलझने की बयाय उलझता जा रहा है।

Bollywood Tadka

इन सबके बीच सुशांत का पर‍िवार बेटे को न्याय दिलाने के लिए अभी भी अड‍िग खड़ा है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई की एक तस्वीर शेयर कर लोगों से प्रार्थना करने की अपील की। शेयर की इस तस्वीर में सुशांत गुरुदारे में  हाथ जोड़कर खड़े दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'प्रार्थना करें...क्योंकि जब प्रार्थनाएं सुनी जाती हैं तो चमत्कार होते हैं।' श्वेता का ये पोस्ट सुशांत के फैंस के लिए बड़ी प्रेरणा है और यह एक्टर को इंसाफ दिलाने के आंदोलन में उनका मनोबल बनाए रखने में मददगार है। यूजर्स इस पोस्ट पर जकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ ने कहा कि कानून पर भरोसा ना सही पर भगवान पर भरोसा है। वहीं कुछ निराश होते हुए भी नजर आए।

Bollywood Tadka

इससे पहले श्वेता ने भाई सुशांत की याद में उनकी बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में श्वेता ने सुशांत की आंखों को लेकर खास कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा-'वो चमचमाती आंखें...उसके अंदर की पवित्रता का प्रतिबिंब है।' श्वेता की इस तस्वीर पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया। अंकिता ने कमेंट सेक्शन में दिल की इमोजी बनाई।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था। पिछले महीने ही पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था। वहीं सुशांत केस में अब ड्रग्स एंगल नया मोड़ बनकर सामने आया। इस मामले में पहले रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई। रिया के बाद धीरे-धीरे बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेस श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और दीप‍िका पादुकोण का नाम सामने आया। 


shweta singh kritisharesushant singh rajputpictureprayersmiracles happenjusticeforssrBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...