main page

नेक पहलः कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन और बेड मुहैया कराएंगे सुशांत के फैंस, बहन श्वेता सिंह ने दी जानकारी

Updated 30 April, 2021 10:27:07 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 10 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आज भी उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद करते रहते हैं। इन दिनों कोरोना महामारी के दौर में सुशांत के फैंस ने एक नई मुहिम शुरू की है, जिसके जरिए वह कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन और बेड मुहैया कराएंगे। इस बात की जानकारी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा - SSRians द्वारा एक महान पहल , कृपया हॉटलाइन नंबर पर कॉल करने के लिए स्वतंत्र महसूस

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 10 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आज भी उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद करते रहते हैं। इन दिनों कोरोना महामारी के दौर में सुशांत के फैंस ने एक नई मुहिम शुरू की है,  जिसके जरिए वह कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन और बेड मुहैया कराएंगे। इस बात की जानकारी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल  मीडिया पर फैंस को दी है। 

Bollywood Tadka


श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा - SSRians द्वारा एक महान पहल , कृपया हॉटलाइन नंबर पर कॉल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, जो भी COVID स्थिति के साथ मदद की जरूरत है । परमात्मा का आशीर्वाद हम पर होगा। इस खबर के तहत सुशांत के फैंस ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया, ताकि इस कोविड के काल में किसी को परेशानियां न हो। ऑक्सीजन और बेड्स मुहैया कराने की मदद का बीडा उन्होंने उठाया है ।

Bollywood Tadka


पोस्ट में श्वेता ने जो टेम्प्लेट शेयर किया है, उसमें लिखा है कोविड से संबंधित काम सुशांत के नाम। इसके साथ ही उन्होंने ऑक्सीजन और बेड मुहैया करवाने की भी जानकारी दी है। साथ ही मदद के लिए मोबाइल नंबर भी शेयर किया है।

 

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता हमेशा अपने को याद करती रहते हैं और अक्सर उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। 

 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को दुनिया को अलविदा कह गए थे। वह अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए थे। जिसके बाद सीबीआई, ईडी, एनसीबी की लगातार मामले की जांच कर रही है।

Content Writer: suman prajapati

Shweta SinghpostSushant singh rajputfansprovideoxygenbedsCorona patientsTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...