main page

5 साल का हुआ श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश, पलक ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 30 November, 2021 03:47:28 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश 28 नवंबर को 5 साल का हो गया है। एक्ट्रेस ने धूमधाम से बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया। श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश 28 नवंबर को 5 साल का हो गया है। एक्ट्रेस ने धूमधाम से बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया। श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में पलक रेयांश के साथ नजर आ रही है। पलक प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रहे हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से पलक ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में पलक हॉट लग रही है। वहीं रेयांश ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में क्यूट लग रहे हैं।

दोनों भाई-बहन मस्ती करते हुई दिखाई दे रहे हैं और आस-पास गुब्बारे ही गुब्बारे पड़े हुए हैं। रेयांश के बर्थडे में दिलजीत कौर भी अपने बेटे जोर्डन के साथ शामिल हुई थी। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ कर खूब चर्चा में रही। श्वेता का दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर काफी पंगा चला लेकिन कोर्ट ने रेयांश की कस्टडी श्वेता को सौंप दी। अभिनव को वीकेंड पर बेटे से मिलने की इजाजत है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shweta tiwaricelebratesson reyanshbirthdaypalak tiwariLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...