main page

साइड कट ड्रेस में श्वेता की लाडली ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स, पलक तिवारी की अदाओं ने उड़ाए फैंस के होश

Updated 01 April, 2022 10:30:45 AM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भले ही अभी तक किसी बड़ी फिल्म से डेब्यू नहीं किया है लेकिन इसके बावजूद भी वह हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। पलक जाह्नवी, सारा जैसे स्टार्स किड्स को खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में तगड़ी टक्कर देती हैं। श्वेता की लाडली का बोल्ड अंदाज इंटरनेट का पारा चढ़ा देता है। हाल ही में पलक की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भले ही अभी तक किसी बड़ी फिल्म से डेब्यू नहीं किया है लेकिन इसके बावजूद भी वह हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। पलक जाह्नवी, सारा जैसे स्टार्स किड्स को खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में तगड़ी टक्कर देती हैं। श्वेता की लाडली का बोल्ड अंदाज इंटरनेट का पारा चढ़ा देता है। हाल ही में पलक की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, बीती रात मुंबई में Grazia Millenial Awards 2022 था। इस अवार्ड शो के रेड कार्पेट पर जाह्नवी कपूर, कियारा अडवाणी समेत कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट श्वेता की लाडली ने चुरा ली।

Bollywood Tadka

लुक्स की बात करें तो रेड कार्पेट के लिए पलक ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की। उनकी ये ड्रेस साइड कट थी जिसमें वह अपनी  टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं।

Bollywood Tadka

पलक ने पिंक बल्श, मिनिमल मेकअप और न्यूड शेड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। इस दौरान पलक ने अपने बालों को साॅफ्ट कर्ल कर ओपन रखा था। रेड कार्पेट पर पलक ने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पलक हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली में नजर आईं थी। इस साॅन्ग को लोगों से खूब प्यार मिला।

Bollywood Tadka

 पलक अपनी पहली फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर की रिलीज का इंतजार कर रही है।फिल्म की कहानी गुरुग्राम की एक बीपीओ कंपनी में कर्मचारी रोजी नाम की एक महिला के अचानक लापता होने की वास्तविक जीवन आधारित है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

shweta tiwaridaughterpalak tiwariLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...