main page

स्टाइलिश लुक में जुहू में स्पाॅट हुईं पलक तिवारी, रेस्टोरेंट के बाहर जरुरतमंद की मदद करती दिखीं श्वेता की लाडली

Updated 25 August, 2021 11:11:23 AM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी बेहद खूबसूरत है। 20 साल की पलक तिवारी  ग्लैमर के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं का मात देती हैं। पलक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती हैं। इतना ही नहीं पलक जब पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट होतीं हैं तब भी उनका लुक देखने लायक होता है।मंगलवार रात पलक को जुहू के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।पलक के लुक के साथ-साथ उनके नेक काम ने भी फैंस की वाहवाही लूटी। दरअसल, पलक जब रेस्टोरेंट से निकली तो एक औरत उनके पास मदद मांगने आईं।

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी बेहद खूबसूरत है। 20 साल की पलक तिवारी  ग्लैमर के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं का मात देती हैं। पलक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती हैं। इतना ही नहीं पलक जब पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट होतीं हैं तब भी उनका लुक देखने लायक होता है।

Bollywood Tadka

मंगलवार रात पलक को जुहू के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान पलक ब्राउन कलर के स्लीवलेस जंपसूट में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

पलक ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया। पलक के लुक के साथ-साथ उनके नेक काम ने भी फैंस की वाहवाही लूटी। दरअसल, पलक जब रेस्टोरेंट से निकली तो एक औरत उनके पास मदद मांगने आईं।

Bollywood Tadka

ऐसे में पलक ने उन्हें कुछ पैसे दिए। श्वेता की लाडली का ये अंदाज फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म रोजी : द सैफरन चैप्टर में नजर आएंगी। यह एक हॉरर और सस्पेंस थ्रिलर मूवी है।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस फिल्म का टीजर सामने आया है। यह फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो 'रोजी' के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में पलक रोज़ी के किरदार में नजर आनेवाली हैं।


shweta tiwaridaughterpalak tiwaripoor ladyrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...