main page

Pics: श्वेता तिवारी की लाडली ने करवाया फोटोशूट,  बेड लेट यूं दिए पोज

Updated 10 July, 2020 05:01:58 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी ने चाहे इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन वह अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन पलक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी ने चाहे इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन वह अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन पलक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में पलक ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेड पर लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो पलक ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। पलक तिवारी की मासूमियत और उनका सादगी भरा लुक काफी आकर्षक लग रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पलक ने पहली बार अपने बोल्ड अवतार से फैंस को इंप्रेस किया हो। पलक सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। पलक को सोशल मीडिया पर बड़ी  फैन फाॅलिंग हैं, शायद इसीलिए उनकी तस्वीरें वायरल होने में समय नहीं लेती हैं। पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

shweta tiwaridaughterpalak tiwarisharebold picturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...