main page

श्वेता तिवारी की बिगड़ी तबीयत, कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर के कारण अस्पताल में भर्ती

Updated 30 September, 2021 10:15:44 AM

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को अचानक तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। मुंबई के एक अस्पताल में एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि अत्यधिक यात्रा और मौसम में बदलाव के कारण वो पर्याप्त आराम नहीं ले पाईं, जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ी।

मुंबई. टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को अचानक तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। मुंबई के एक अस्पताल में एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि अत्यधिक यात्रा और मौसम में बदलाव के कारण वो पर्याप्त आराम नहीं ले पाईं, जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ी।

Bollywood Tadka
श्वेता तिवारी की टीम ने स्टेटमेंट जारी कर कहा- एक्ट्रेस ठीक हो रही हैं और जल्द ही घर लौट आएंगी। श्वेता लगातार ट्रैवल कर रही थीं जिस कारण उनको कमजोरी और ब्लड प्रेशर लो की शिकायत हुई, जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

Bollywood Tadka

टीम ने आगे कहा- हम सभी का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने श्वेता के लिए प्रार्थना की और उनके लिए अच्छी विशेज भेजीं। वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और भरपूर आराम कर रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें श्वेता इस गर्मी की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका में थीं, जहां एक्ट्रेस ने शो खतरों के खिलाड़ी के 11 की शूटिंग की थी। 

Content Writer: Parminder Kaur

shweta tiwarihospitalisedweaknesslow blood pressureLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...