main page

Pics: साइड कट ड्रेस में हाॅट बेब बनकर श्वेता तिवारी ने ली अंगड़ाई, 43 की एक्ट्रेस का टोन्ड फिगर देख धड़क उठेंगे जवां दिल

Updated 13 October, 2023 03:15:52 PM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपने बोल्ड लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं ।  श्वेता तिवारी की बोल्डनेस दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।एक्ट्रेस की जवानी थमने का नाम नहीं ले रही है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपने बोल्ड लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं ।  श्वेता तिवारी की बोल्डनेस दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।एक्ट्रेस की जवानी थमने का नाम नहीं ले रही है।

Bollywood Tadka

एक बार फिर श्वेता ने अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। 43 की श्वेता की लेटेस्ट तस्वीर देख आपके पसीने छूट जाएंगे। शेयर की तस्वीरों में श्वेता रेड ड्रेस में बेहद ही हाॅट लग रही हैं। लुक की बात करें श्वेता रेड कलर के ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ साइड कट स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

श्वेता ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। तस्वीरों में उनका टोन्ड फिगर सबके होश उड़ा रहा है। कैमरे के सामने हाॅट बेब बन अंगड़ाई लेती श्वेता हर किसी का दिल धड़क उठा। फैंस श्वेता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्वेता हाल ही में सीरियल 'मैं हूं अपराजिता' में नजर आई थीं। ये एक सिंगल मदर की कहानी थी। श्वेता जल्द ही एक्टर रोनित राॅय के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। 

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

Shweta Tiwarilatest Picturesinternet temperatureTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...