main page

16 साल पहले जिस बच्चे के सामने यंग दिखतीं थीं श्वेता तिवारी, वो आज है उनका को-स्टार

Updated 25 January, 2020 05:34:08 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी तेजी से बीत रहे समय को लेकर काफी हैरान हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको लेकर वो सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी तेजी से बीत रहे समय को लेकर काफी हैरान हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको लेकर वो सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो के कोलाज वाली तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो को-स्टार फहमान खान के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, ये कितना आश्चर्यजनक है कि समय कितनी तेजी से गुजर रहा है। फहमान खान, मुझे साल 2004 में मिले थे और फिर. 2020 में ये मुझे फिर से मिले हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की गई एक्ट्रेस की एक तस्वीर 16 साल पुरानी है, इस तस्वीर में जहां फहमान बच्चे दिखाई दे रहे हैं, वहां श्वेता देखने में काफी यंग दिखाई दे रही हैं। हैरानी वाली बात ये है कि श्वेता आज भी वैसी ही दिखती है और फहमान उनके को-स्टार है।

Bollywood Tadka
 जब श्वेता स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में काम कर रही थीं। तो उनकी मुलाकात सीरियल के सेट पर फहमान खान से हुई थी। वहीं दूसरी तस्वीर हाल ही कि है। बता दें, इन दिनों ये दोनों स्टार सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में एक-साथ काम कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
श्वेता का ये पोस्ट देख फैंस उन्हें तारीफों भरे कंमैट्स कर रहे हैं। Bollywood Tadka

 

Edited By: suman prajapati

shweta tiwarishares16 yearoldphotoco-starfahman khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...