main page

डीपनेक टॉप में श्वेता तिवारी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

Updated 05 April, 2021 10:48:06 AM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर लुक में परफेक्ट लगती है। एक्ट्रेस की तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर आती हैं, वायरल हो जाती हैं। हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर लुक में परफेक्ट लगती है। एक्ट्रेस की तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर आती हैं,

Bollywood Tadka

वायरल हो जाती हैं। हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक और पीच डीपनेक टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस के लॉन्ग इयररिंग एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस लुक में काफी बोल्ड लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके पति अभिनव कोहली ने उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी है।

Bollywood Tadka

लोगों के तानों के बारे में बताया। अभिनव कोहली ने इस जबाव देते हुए श्वेता पर घेरलू हिंसा के आरोप लगाए और कहा कि श्वेता उन्हें डंडे से पीटती थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shweta tiwarisharesboldphotosTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...