main page

श्वेता तिवारी ने खुद को बताया हिम्मतवाला, दूसरे तलाक पर मीडिया के सामने तोड़ी चुप्पी

14 November, 2019 04:18:36 PM

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग होने पर अपना मुंह खोला। खबरों के मुताबिक, श्वेता ने समता नगर पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा के लिए कोहली के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग होने पर अपना मुंह खोला। खबरों के मुताबिक, श्वेता ने समता नगर पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा के लिए कोहली के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने नए शो 'मेरे डैड की दुल्हन' की प्रेस मीट में मीडिया को संबोधित करते हुए इस मामले पर खुलासा किया।

Bollywood Tadka, Shweta Tiwari Images

श्वेता तिवारी साल 2013 में अभिनव कोहली के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी थी। एक्ट्रेस ने पहले एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी। दूसरी शादी से परेशानी होने की बात जब सामने आई तो लोग उल्टा उन्हीं से सवाल करने लगे थे। जिस पर उन्होंने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। श्वेता ने कहा कि उसे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि मीडिया उसके बारे में क्या लिखती है लेकिन उसे अपने बच्चों और उनकी भलाई की परवाह है, और वह वही करेगी जो उसके बच्चों के लिए सही है। 

Bollywood Tadka,  Shweta Tiwari Images

उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, "मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं, जो कहते हैं, 'अच्छा दोबारा भी प्रॉब्लम। ऐसा हो नहीं सकता?" क्यूं नही हो सकता भाई। कम से कम मुझमें गट्स तो हैं कि दोबारा प्रॉब्लम हुई तो मैं पैरों पर खड़े होकर बोल सकी, बिना डरे कि आप लोग मेरे बारे में क्या लिखेंगे। मुझे इसका फर्क नहीं पड़ता, मुझे इसका फर्क पड़ता है कि जो मेरे लिए सही है, जो मेरे घर के लिए सही है और जो मेरे बच्चों की ग्रोथ के लिए सही है। 

Bollywood Tadka,  Shweta Tiwari Images

श्वेता ने यह भी जाहिर किया कि वह उन महिलाओं को एक मंच देना चाहती हैं, जो समाज के दबाव के कारण बुरी शादी में हैं।" मैं एक ऐसा स्टैंड खड़ा करुँगी, उन औरतों के लिए जो डरती हैं। अगर उनकी ज़िन्दगी में समस्या हुई तो लोग क्या कहेंगे। वे कुढ़ती रहेंगी, डरती रहेंगी, बच्चों को ग्रोथ नहीं देंगी, इस डर से कि पडोसी उनके बारे में क्या कहेंगे। तो लेडीज, इस दर्द से बाहर निकलो और उनके बारे में चिंता मत करो।"


Shweta TiwariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...