main page

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'थैंक गॉड' के सेट से पुलिस ऑफिसर लुक में शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- मुझे गिरफ्तार करो

Updated 01 February, 2021 10:19:25 AM

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। सिद्धार्थ बहुत जल्द फिल्म ''थैंक गॉड'' में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ ने फिल्म के सेट से पुलिस ऑफिसर लुक में एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। सिद्धार्थ बहुत जल्द फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ ने फिल्म के सेट से पुलिस ऑफिसर लुक में एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में सिद्धार्थ पुलिस ऑफिसर लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। एक्टर पुलिस की गाड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'मिस्टर रोहित शेट्टी को हाय कहने के लिए बस अपने रास्ते पर हूं।' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

बता दें फिल्म 'थैंक गॉड' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगे। अजय और सिद्धार्थ पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। इंद्र कुमार इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ फिल्म 'शेरशाह' में भी काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ करगिल युद्ध में शहीद हुए परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाएंगे। एक्टर की गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी इस फिल्म में की मंगेतर डिंपल चीमा के किरदार में दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Siddharth Malhotrasharesphotopolice officerlookfilm Thank GodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...