main page

सिद्धार्थ पिठानी का दावा: दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत ने हार्ड डिस्क से डिलीट करवाया था डाटा

Updated 30 August, 2020 09:54:40 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच इस समय सीबीआई कर रही है। इस केस में सीबीआई ने अबतक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई लगभग 9 दिन से पूछताछ कर रही हैं। वहीं सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई से की गई पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। इनमें से एक खुलासा हार्ड डिस्क से डाटा डिलीट करने के बारे में था।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच इस समय सीबीआई कर रही है। इस केस में सीबीआई ने अबतक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई लगभग 9 दिन से पूछताछ कर रही हैं। वहीं सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई से की गई पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। इनमें से एक खुलासा हार्ड डिस्क से डाटा डिलीट करने के बारे में था।

Bollywood Tadka

सीबीआई ने पूछताछ की शुरुआत सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और दो हाउस हेल्पर से की। जिसमें सीबीआई के सामने काफी कुछ आया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी ने रिया, सुशांत और उनके साथ रिश्ते, नौकरी छोड़ घर लौटने के अलावा दिशा सालियान की मौत से जुड़े कई सवालों पर चुप्पी तोड़ी है। दिशा सालियन की मौत के संबंध में पिठानी ने कथित तौर पर एजेंसियों को बताया कि सुशांत जाहिर तौर पर इस बात से परेशान थे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि दिशा सालियान के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी हार्ड डिस्क से डाटा डिलीट करवाया था।

Bollywood Tadka

अपने बयान में पिठानी ने दावा यह भी किया कि दिशा की मौत के बाद सुशांत ने उन्हें अपने कमरे में सोने और दिशा की मौत के बारे में अपडेट देने के लिए कहा था। सिद्धार्थ ने आगे कहा सुशांत दिशा की मौत के बाद कॉर्नरस्टोन मैनेजर उदय से बात कर रहे थे क्योंकि श्रुति मोदी को पैर में चोट लगी थी और उस दौरान दिशा उनका काम संभाल रही थीं।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिठानी ने अपने बयान में कहा कि 10 जून को, सुशांत ने उनसे हार्ड डिस्क से अपने सभी वीडियो और डाटा को हटाने के लिए कहा था। इसके अलावा, पिठानी ने दावा किया कि सुशांत के कहने पर ही उन्होंने हार्ड ड्राइव से गाने और वीडियो को हटाया था। सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत दिशा सालियान की मौत के बाद इस बात को लेकर परेशान थे कि मीडिया रिपोर्ट्स में उनका नाम बार-बार लिया जा रहा था।

 

Bollywood Tadka

सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के मामले के साथ ही दिशा सालियान की मौत के मामले की भी जांच करेगी क्योंकि सुशांत के निधन के बाद से ही इन दोनों मामलों को आपस में जोड़कर देखा जाने लगा। इसके अलावा दिशा सालियान केस की फाइल मुंबई पुलिस से डिलीट हो गई। जिस वजह से सीबीआई का शक और भी ज्यादा गहराने लगा है कि दोनों की जांच का कोई ना कोई तो संबंध है।
 

Bollywood Tadka

सुशांत केस में एक अहम मोड़ आ गया है। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और नौकर दीपेश सावंत ने सरकारी गवाह बनने की ख्वाहिश जताई है। ये दोनों ही 8 जून से 14 जून तक सुशांत के अपार्टमेंट में थे। 
 

: Smita Sharma

siddharth pithanirevealsushant singh rajputhard diskdatadisha saliandeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...