main page

Bigg Boss 13: नाराज सिद्धार्थ को प्यार से मनाती दिखीं शहनाज, कभी बहाए आंसू तो कभी किया 'KISS'

Updated 18 December, 2019 04:47:41 PM

रियालिटी शो बिग बाॅस 13 के सभी कंटेस्टेंट को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस शो में लोग जिसे लोग सब से ज्यादा पसंद करते हैं वह है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल। घरवाले भी इन दोनों की दोस्ती को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें ''सिडनाज'' के नाम से बुलाते हैं।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 13 के सभी कंटेस्टेंट को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस शो में लोग जिसे लोग सब से ज्यादा पसंद करते हैं वह है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल। घरवाले भी इन दोनों की दोस्ती को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें 'सिडनाज' के नाम से बुलाते हैं।  

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ और शहनाज को अक्सर  एक दूसरे के साथ मस्ती करते हैं और रूठने पर मनाते देखा जाता है। वहीं अब 'बिग बॉस' का एक नया प्रोमो आया है। इस प्रोमो में शहनाज सिद्धार्थ को मनाने के लिए हर कोशिश कर रही हैं। कभी वो रोती हैं तो कभी उन्हें किस करती हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो की बात करें तो इमसें सिद्धार्थ के पास शहनाज आती हैं और कहती हैं- 'तू मुझसे बात करेगा या नहीं?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'नहीं हो गया अभी, खत्म हो गया हमारा।'

Bollywood Tadka

इसके बाद शहनाज कहती हैं- 'अपनी तेरी सारी फीलिंग हैं लेकिन मुझे जो तकलीफ हुई उसकी कोई फीलिंग नहीं हैं। शहनाज जाती हैं और पानी को आंखों के ऊपर डालती हैं और रोने का नाटक करती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को किस करती हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज सिद्धार्थ को मनाने की सारी कोशिश कर रही हैं लेकिन वो उनसे बात नहीं कर रहे। वीडियो में शहनाज कहती दिखाई दे रहीं-'बड़ा एटीट्यूड वाला है ये। इसका मतलब मेरे साथ खत्म।' इतना ही नहीं शहनाज विकास को भी कहती हैं कि वह सिद्धार्थ को रात से मना रही हैं।

Bollywood Tadka

इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि वह पहुत ज्यादा हर्ट हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि ऐसा नहीं होता कि जब तुम्हारा मन हो तुम आओ... ना हो तो तुम चले जाओ।

Bollywood Tadka

अब मैं इरीटेड होने लगा हूं। वहीं शहनाज काफी उदास दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज को उदास देख विकास उसे कहते हैं -'सिद्धार्थ किसी के सामने अपनी फीलिंग एक्सरेस वहीं करता और तू खुद देख वो तेरे से कितना प्यार करता है।

Bollywood Tadka

 

इस पर शहनाज कहती हैं-'यार मैं कितना मनाऊं। उसको बोल कि वो मेरे से बात करें।'विकास शहनाज को कहते हैं तू हरकतें करनी बंद कर दे।'

 

Bollywood Tadka

उसने कभी किसी के लिए इथना नहीं किया जितना वो तेरे लिए करता है। तू बेवकूफ है एक नंबर की। इतना अच्छा बोन्ड छोड़ कर तुझे हर जगह जाना है। शहनाज

 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के इस व्यवहार से काफी उदास हैं। खैर अब देखना है कि सिद्धार्थ और शहनाज का ये रूठना मनाना क्या नया मोजड़ लेगा। क्या सिडनाज की दोस्ती में दरार आ जाएगी या सिद्धार्थ शहनाज को माफ कर देंगे।  

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

siddharth shuklashehnaz kaur gillcute fightbigg boss housebigg boss 13sidnaazvikas guptaLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...