main page

Bhula Dunga: अंडरवॉटर सीन में बिगड़ी थी सिद्धार्थ की हालात,शूट में लगे थे 3 घंटे!

27 March, 2020 11:45:03 AM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी माॅडल और सिंगर शहनाज गिल का न्यू साॅन्ग ''भुला दूंगा'' सेंसेशन बन गया है। इस गाने को फैंस ने धमाकेदार रिस्पॉन्स दिया है। इस साॅन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

 मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी माॅडल और सिंगर शहनाज गिल का न्यू साॅन्ग 'भुला दूंगा' सेंसेशन बन गया है। इस गाने को फैंस ने धमाकेदार रिस्पॉन्स दिया है। इस साॅन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। इस गाने को बनाने के लिए सिद्धार्थ और शहनाज ने बहुत मेहनत की है। ये गाना 2 दिन में 12 घंटे की शिफ्ट में शूट हुआ था लेकिन क्या आप जानते हैं सिद्धार्थ ने गाने के अंडरवॉटर सीक्ववेंस को करने में कितने घंटे लगाए थे?

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की मानें तो  सिद्धार्थ ने अंडरवॉटर सीक्वेंस को शूट करने के लिए 3 घंटे का समय लिया था। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबित-'  सिद्धार्थ रात को 10 बजे पूल में गए थे और सुबह 1.35 बजे पूल से बाहर आए। उस दिन काफी ठंडा थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा पानी में क्लोरीन होने की वजह से सिद्धार्थ को काफी धुंधला दिखाई दे रहा था। सिद्धार्थ कांप रहे थे, उनकी आंखों में पानी भर गया था। वह अपनी आंखें तक नहीं खोल पा रहे थे। इसके बाद मेकर्स शूट कैंसल करना चाहते थे,  लेकिन इन सबके बावजूद भी  सिद्धार्थ ने शूट रोकने से मना कर दिया था।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ अपने काम को लेकर कितने डेडिकेटेड और पैशनेट हैं, ये तो हम सभी बिग बॉस 13 में देख चुके हैं। वहीं सिद्धार्थ की मेहदनत रंग लाई और इस साॅन्ग ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। मजह दो दिन के अंदर इस साॅन्ग को 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।  टिक टॉक पर भी इस गाने ने तहलका मचाया हुआ है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सिडनाज के इस रोमांटिक ट्रैक को दर्शन रावल ने अपनी जादुई आवाज में गाया है। बिग बॉस के बाद सिडनाज का साथ में ये पहला प्रोजेक्ट था। 

 


Siddharth shuklasituation deterioratedunderwater scenebhula dungashehnaz gillSIdNaazBollywoodBollywood News and GossipelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...