main page

'बिग बॉस 13' फेम सिद्धार्थ को देख रोने लगी फैन, गले लगाकर चुप कराते नजर आए एक्टर बोले 'यहीं पे तो हूं'

Updated 13 November, 2020 04:42:44 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 से एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा है। फैंस ने न सिर्फ उन्हें शो में ही प्यार दिया, बल्कि शो के बाद उनकी फैन फॉलोविंग में और भी इजाफा हुआ है। अब हाल ही में सिद्धार्थ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 से एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा है। फैंस ने न सिर्फ उन्हें शो में ही प्यार दिया, बल्कि शो के बाद उनकी फैन फॉलोविंग में और भी इजाफा हुआ है। अब हाल ही में सिद्धार्थ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

Bollywood Tadka


 वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ की एक फीमेल फैन अपने फेवरेट स्टार को देखते ही रोने लग गईं। एक्टर अपनी फैन को किसी भी तरीके से चुप कराने की कोशिश कर रहे है और कहते हैं, 'कहां चला गया मैं अभी। यहीं पे तो हूं।'

 

 

यह सुनकर वह थोड़ा स्माइल करती है, लेकिन आंसू नहीं रुकते। कुछ देर बाद वह फैन चुप होती है और फिर सिद्धार्थ के साथ फोटो क्लिक करवाती है।

Bollywood Tadka


बता देें शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने घर में तो खूब तहलका मचाया ही था,   बाहर भी दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये भी बता दें हाल ही में बिग बॉस 13 की यह फेमस जोड़ी चंडीगढ़ में अपने किसी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी करके लौटे हैं।

: suman prajapati

Siddharth ShuklavideofanTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...